सभी आर्डर पर 300 रुपए की छूट 🎉🎁

2 mukhi

2 मुखी रुद्राक्ष पहनने से क्या होता है?

2 मुखी रुद्राक्ष पहनने से क्या होता है?

दो मुखी रुद्राक्ष को भगवान शिव और मां पार्वती का रूप माना जाता है। दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने वाले व्यक्ति को लाभ, शांति,धन, सुख, मकान, संपत्ति, शिक्षा, ज्ञान साथ ही मोक्ष प्राप्त होता है।

दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने वाले लोग समाज में पसंद किए जाते है और साथ ही उन्हे समाज मे सम्मान मिलता है और स्वास्थ्य अच्छा रहता है। दो मुखी रुद्राक्ष को शिव शक्ति का स्वरूप माना गया है, इसलिए इस रुद्राक्ष को धारण करने से प्रेम बढ़ता है, दांपत्य सुख की प्राप्ति होती है और व्यक्ति अच्छा खुशाल जीवन जीता है।

माना गया है अगर कोई गर्भवती स्त्री 2 मुखी रुद्राक्ष धारण करती है, तो गर्भावस्था में उस स्त्री को किसी की भी बुरी नजर नहीं लगती है।बुरी – बाला से बचाता है और गर्भ में पल रहे बच्चे की भी सुरक्षा रहती है और सभी पापों को खत्म करता है और इसको धारण करने से सभी देवी,देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त होता है।

BUY NOW

दो मुखी रुद्राक्ष कौन पहन सकता है?

दो मुखी रुद्राक्ष का संबंध चंद्र से है। चंद्र से जुड़ी समस्त दोषों को खत्म करने के लिए दो मुखी रुद्राक्ष धारण किया जाता है। इस ग्रह की अशुभ दशा में व्यक्ति को गंभीर शारीरिक रोगों का सामना करना पड़ता है। मुख्य रूप से गुर्दे और आंख के रोग होते हैं।

पारिवारिक संबंधों की मधुरता भी जाती रहती है। अगर चंद्रमा और शुक्र अपनी दशा में बुरे प्रभाव दे रहे हैं तो, दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने से इन ग्रहों के बुरे एवं दुष्प्रभाव दूर करने में भी मदद करता है।

इन ग्रहों की बुरी दशा में दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने से कष्टों का निवारण होता है। दो मुखी रुद्राक्ष धारण करने से जीवन में आने वाले कष्ट दूर होते हैं और किसी भी तरह की चोट लगना एक्सीडेंट होने से भी बचाव होता है।

2 मुखी रुद्राक्ष को कैसे पहचाने?

2 मुखी रुद्राक्ष बादाम जैसे आकर का होता है और इस पर 2 धारियाँ होती है। रुद्राक्ष को पानी में डालने से वह डूब जाता है इस प्रकार आप पहचान कर सकते है 2 मुखी रुद्राक्ष की।

2 मुखी रुद्राक्ष का कीमत क्या है?

असली 2 मुखी रुद्राक्ष की कीमत आपको 3500 से 4000 तक मिल जाता है अगर आप हमरी वेब साइट से खरीदते है तो आपको 2 मुखी रुद्राक्ष 1,450.00 का मिल जाता है। 100 % ओरिजिनल साथ ही गोवेर्मेंट अप्रूवल सर्टिफिकेट लैब टेस्टेड।

2 मुखी रुद्राक्ष खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करे – BUY NOW

अपनी राशि के अनुसार राशि रत्न जानने के लिए पंडित जी द्वारा परामर्श करें – 9354299817

असली रुद्राक्ष कहाँ मिलेगा?

असली रुद्राक्ष आपको हमारी वेब साइट मिल जाता है वो भी अच्छे कीमत में 100 % ओरिजिनल साथ ही गोवेर्मेंट अप्रूवल सर्टिफिकेट लैब टेस्टेड।

BUY NOW

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Free shipping in All over India

On all orders

Easy 7 days returns

7 days money back guarantee

100% Genuine & Certified Products

Offered in the country of usage

100% Secure Checkout

PayPal / MasterCard / Visa